पति को धोखा देकर क्या कर रही थी?

मृदुला, एक सामान्य सी दिखने वाली सुशील स्त्री थी, जो अपने पति आर्यन के साथ खुश जी रही थी। उनका जीवन सामान्य था, लेकिन एक दिन वह एक चौंकाने वाली असलियत से मुकर गई।

एक दिन मृदुला को एक अनजान नंबर से एक निर्ज्ञात फ़ोन आया। वहां से एक आदमी बोला, “तुम्हारे पति आर्यन ने मुझे बहुत पैसे देने के लिए कहा है, वरना वह मेरे बारे में तुम्हें सब कुछ बताएंगे।”

मृदुला ने शुरूवात में इसे एक शायद गलतफहमी सोचा, लेकिन जब वह अपने पति से इस बारे में पूछा, तो आर्यन ने सब कुछ नकारात्मकता के साथ माना।

मृदुला की जिंदगी में एक तूफान आया। उसने खुद को रोते हुए, हैरान होकर पूछा, “तुमने ऐसा क्यों किया, आर्यन?”

आर्यन ने जवाब दिया, “मैंने ऐसा कुछ नहीं किया, तुम मुझपर विश्वास करो। यह सब कुछ एक गलतफहमी है।”

मृदुला ने आर्यन की बातों पर विश्वास किया, लेकिन उसका मन सुकून नहीं मिला। उसने खुद से इस सीधे सवाल किया, “क्या मैं यह जान सकती हूँ कि यह सब सच है या नहीं?”

मृदुला ने जाँच करते हुए अचानक एक सोशल मीडिया खाता खोला और उसके पति की आदतें चेक कीं। वह अचानक एक औरत के साथ उसकी कई तस्वीरें देखकर चौंक गई।

यह सच था, और मृदुला ने तुरंत अपने पति से बातचीत की। आर्यन ने अपनी गलती मानी और इसके लिए खेद मांगा, लेकिन मृदुला ने यह निर्णय लिया कि उसे अपने जीवन को आगे बढ़ाने के लिए अपने मार्ग पर चलना होगा। उसने आत्म-समर्पण के साथ नए दिन की शुरुआत की और अपने जीवन को सकारात्मक दिशा में मोड़ दिया।


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *